हे सर्वज्ञा हे सर्वज्ञ हे सकलेप्सितदात्री हे सर्वकामद अनायासेन मरणम् बिना दैन्येन जीवनम् देहान्त तव सानिध्यम् देहि मे परमेश्वरम्
0
0
0
2
हे भगवान Does pain necessary to learn a lesson ?
0
0
0
0
हे भगवान यदि तू खुश है तो मुझे क्या प्रोब्लम ?
0
0
0
0
हे भगवान My mother was mother of the ever
0
0
0
0
हे भगवान शंकराचार्यों के होते हुए भी हिंदुस्तान के टुकड़े कैसे हुए ?
0
0
0
0
हे भगवान मुझे ब्राह्मण, क्षत्रिय, वैश्य और शूद्र ऐसे ४ धर्म पत्नियां चाहिए
0
0
0
0
हे भगवान शंकराचार्य स्वामी श्री निश्चलानंद सरस्वती जी से मंत्र दीक्षा लेने वाले को क्या लाभ होता है ?
0
0
0
0
हे भगवान Capt ajit vadakayil has never been any more than a motivational speaker who makes indians climb channe ka jhad
0
0
0
0
हे भगवान I can always ask a question after whatever capt ajit vadakayil says is, तो मैं क्यों नाचूं ?
0
0
0
0
हे भगवान मुझे क्या करना है ये भी मुझे ही decide करना पड़ेगा ?
0
0
0
0
After taking mantra diksha from shankracharya nishchalanand saraswati ji, i left non veg foods as guru dakshina
3
3
0
8
वर्तमान पूरी शंकराचार्य स्वामी श्री निश्चलानंद सरस्वती जी के प्रवचनों को मैं ने यूट्यूब ( piped.kavin.rocks/GovardhanMathP… ) पर सुने और उनसे प्रत्यक्ष मंत्र दीक्षा प्राप्त की यदि आप भी दीक्षा लेना चाहते हो तो +919831320091 प्रेम चन्द्र झा जी से सम्पर्क कीजिये
0
0
0
0
हे भगवान Thanks
1
0
0
0
हे भगवान सनातन धर्म के सभी मानबिन्दुओं पर अत्याचार जैसे कि अनामत या आरक्षण ये समस्या शायद 60 वर्षों से भी ज्यादा पुरानी है लेकिन लोगों का ध्यान आज कल ही इस पर क्यों आ रहा है ? आज तक जो हानि हुई उसे सुधारने का कोई प्रकल्प है ?
0
0
0
0
हे भगवान सनातन धर्म के सभी मानबिन्दुओं पर अत्याचार जैसे कि सनातनी मन्दिरों का सरकारीकरण ये समस्या शायद 25 वर्षों से भी ज्यादा पुरानी है लेकिन लोगों का ध्यान आज कल ही इस पर क्यों आ रहा है ? आज तक जो हानि हुई उसे सुधारने का कोई प्रकल्प है ?
0
0
0
1
हे भगवान सनातन धर्म के सभी मानबिन्दुओं पर अत्याचार जैसे सनातन विरुद्ध शिक्षण ये समस्या शायद 100 वर्षों से भी ज्यादा पुरानी है लेकिन लोगों का ध्यान आज कल ही इस पर क्यों आ रहा है ? मेरे जैसे जो सनातन विरुद्ध शिक्षा प्राप्त कर चुके हैं उनके उत्कर्ष के लिए क्या कोई प्रकल्प है ?
0
0
0
0
हे भगवान किसी को हिन्दुओं के सभी मानबिन्दुओं पर अत्याचार करने वाले मुसलमानों की 5 समय की नमाज में अच्छाई दिखती है और गरीब, सरल, भोले, पीड़ित हिन्दु श्रद्धालुओं में विधि निषेध की बुराई दिखती है तो इस दृष्टि को क्या कहेंगे ?
0
0
0
0
हे भगवान विदेशी आक्रमणकारियों ने कौन से विधि निषेध का पालन किया था कि उनके आक्रमण आज तक सफल है ? और मैं ने कौन से विधि निषेध का भंग किया कि मेरी जीविका के प्रश्न का अभी तक कोई समाधान नहीं हुआ ?
0
0
0
0